ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- हम सुख बांट रहे और वो देश बांट रहे
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2018 6:20:28 PM
प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- हम सुख बांट रहे और वो देश बांट रहे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नमो ऐप के जरिये चुनावी राज्यों के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले की पृष्ठभूमि को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का मंत्र ‘बांटो और राज करो’ है जबकि भाजपा का मंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास’ है। उन्होंने किसी का नाम लिये बिना कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं तो ऐसी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है।     



मोदी ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत रायपुर, मैसूर, धौलपुर, दमोह और आगरा के भाजपा कार्यकर्ता को नरेन्द्र मोदी एप के जरिये संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज तक बांटो और राज करो पर अमल किया हे। छोटी छोटी बातों पर लोगों को भड़का कर उल्लू सीधा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के दिल में यह भाव होता है कि देश किसी भी तरह से बंटना नहीं चाहिए ।      

पीएम ने कहा कि भाजपा का मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय है। उन्होंने कहा कि सुख बांटने से बढ़ता है। यह हमारी संस्कृति में निहित है  लेकिन कांग्रेस पार्टी को देश की संस्कृति से कोई लेना देना नहीं है। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सुख बांटने वालें हैं, वो समाज बांटने वाले हैं। हमें सुख बांटकर हर किसी की जिंदगी में सुख लाने का प्रयास करना है। उनका समाज बांटकर खुद के परिवार का भला करने का सपना है।


पीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, तो ऐसी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम ही है तोड़ो, बांटो और एक दूसरे से लड़ाओ। जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी तब उत्तराखंड, छत्तीसगढ़ और झारखंड तीन राज्य बने और शांतिपूर्ण ढंग से बने । मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने तेलंगाना बनाया और ऐसे बनाया कि एक ही क्षेत्र के लोगों को एक दूसरे का दुश्मन बना दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS