ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नौसिखिये पायलट की कांग्रेस का विमान उड़ने से पहले ही हो जाएगा क्रैश: राज्यवर्धन राठौड़
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 11:14:52 AM
नौसिखिये पायलट की कांग्रेस का विमान उड़ने से पहले ही हो जाएगा क्रैश: राज्यवर्धन राठौड़

जयपुर। वैसे तो किसी प्रदेश में चुनावी मौसम का पता आदर्श आचार संहिता लगने से होता है लेकिन कई बार नेताओं के शब्द बाण भी इसका एहसास कराते हैं। ऐसा ही कुछ अब राजस्थान में दिखने लगा है, जहां चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही नेताओं ने अपने तरकश के शब्दबाण विरोधी पार्टियों की तरफ छोड़ना शुरू कर दिया है।  
 
आचार संहिता लगने के बाद पहला बड़ा निशाना सरकार के मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने लगाने की कोशिश की है। राठौड़ ने सीधे ही राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट को अपने टारगेट पर लिया। ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा की पायलट का विमान उड़ने से पहले ही क्रैश हो जाएगा। पीसीसी चीफ सचिन पायलट को कम अनुभवी बताते हुए राठौड़ कहते हैं कि राजनीति का जो विमान जो विमान सचिन पायलट उड़ाना चाहते हैं, वह उन्होंने हवाई पट्टी पर तो उतार दिया लेकिन कांग्रेस का विमान हवाई पट्टी से आगे उड़ान नहीं भर सकेगा। 
 
राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पायलट अपनी पार्टी की रैलियों और सभाओं में जो भीड़ जुटा रहे हैं। उसके जरिए एक एक सीट पर 10 से ज्यादा प्रत्याशी भी तैयार करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी ही पार्टी के भीतर संघर्ष पैदा करने का यह हुनर उन्होंने कांग्रेस के नेताओं में ही देखा है। इसके साथ ही राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सभाओं को संबोधित नहीं कर सकते और ना ही ठोस मुद्दों पर बात कर सकते हैं।
 
राजेंद्र राठौड़ ने पीसीसी चीफ सचिन पायलट की डिग्री को लेकर भी सवाल उठा। उन्होंने कहा कि आखिर वह यह तो बताएं की पीसीसी चीफ कौन से पायलट हैं? क्या उन्होंने विमान उड़ाने की कोई ट्रैनिंग और डिग्री ली भी है या नहीं?
 
इंटरपोल ने एक बयान में कहा कि मेंग ने ‘तत्काल प्रभाव’ से इस्तीफा दे दिया है और दक्षिण कोरिया के किम जोंग यांग को कार्यवाहक प्रमुख बनाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS