ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बागपत में वायुसेना का विमान हुआ क्रैश, पायलटों ने कूदकर बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2018 11:14:28 AM
बागपत में वायुसेना का विमान हुआ क्रैश, पायलटों ने कूदकर बचाई जान

नई दिल्‍ली। उत्‍तर प्रदेश के बागपत में शुक्रवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां वायुसेना दिवस की तैयारियों को लेकर उड़ान भर रहा वायुसेना का छोटा विमान एमएल 130 क्रैश हो गया। उड़ान भरने के दौरान हुए हादसे में दो पायलटों ने पैराशूट से कूदकर अपनी जान बचाई।
 
यह हादसा बागपत के बिनौली के रंछाड के जंगल में हुआ। दुर्घटनाग्रस्‍त हुआ विमान टू सीटर है। सुबह अचानक जंगल में टू सीटर प्लेन गिरता देख लोग दहशत में आ गए। हादसे के बाद क्षेत्र में लोगों की भीड़ लग गई। वहीं प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया।
 
यह हादसा सुबह करीब पौने दस बजे हुआ हुआ। हादसे में दोनों पायलट सुरक्षित बताए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। अभी यह नहीं साफ हो पाया है कि हादसे का कारण क्‍या था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS