ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मायावती ने कांग्रेस को दिया झटका, एमपी और राजस्थान में अकेले चुनाव लड़ेगी बीएसपी
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2018 7:24:07 PM
मायावती ने कांग्रेस को दिया झटका, एमपी और राजस्थान में अकेले चुनाव लड़ेगी बीएसपी

लखनऊ। मध्य प्रदेश और राजस्थान विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बीएसपी प्रमुख मायावती ने बड़ा बयान दिया है। मायावती ने एक कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कांग्रेस को अहंकार हो गया है कि वह अकेले लड़कर चुनाव जीत सकती है। मायावती ने आरोप लगाया कि कांग्रेस भी बीजेपी की तरह ही बीएसपी को खत्म करने की साजिश रच रही है। 

 
मायावती ने कहा कि कांग्रेस को यह गलतफहमी हो गई है कि वह अकेले बीजेपी को हरा सकती है। जबकि सच्चाई यह है कि लोगों ने अभी भी कांग्रेस को उसकी गलतियों और भ्रष्टाचार के लिए माफ नहीं किया है। कांग्रेस अभी भी खुद को सुधारने के लिए तैयार नही है। 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का रवैया बीजेपी को हराना नहीं है। कांग्रेस का रवैया विपक्षी दलों को हराने का है। सीटों के बंटवारे को लेकर मायावती ने कहा कि कांग्रेस के अड़ियल रुख की वजह से गठबंधन नहीं हो पा रहा है।
 
बीएसपी प्रमुख ने कहा, 'मुझे लगता है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी की कांग्रेस-बीएसपी गठबंधन को लेकर ईमानदार हैं लेकिन कुछ कांग्रेसी नेता ऐसा नहीं चाहते। मायावती ने इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा और दिग्विजय को बीजेपी का एजेंट करार दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS