ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कोलकाता: दम दम नगर निगम के ऑफिस के पास बम धमाका, एक की मौत, 10 घायल
By Deshwani | Publish Date: 2/10/2018 3:44:51 PM
कोलकाता: दम दम नगर निगम के ऑफिस के पास बम धमाका, एक की मौत, 10 घायल

कोलकाता। कोलकाता के दमदम थाना क्षेत्र के अंतर्गत काजिपारा में स्थित एक बहुमंजिला इमारत के सामने हुए बम धमाके में एक बच्चे के मरने की खबर है। हादसे में दस अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस इमारत के सामने यह धमाका हुआ है वहां नगर निगम का दफ्तर है। पश्चिम बंगाल पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि काजीपारा क्षेत्र के बहुमंजिला इमारत की भूतल पर स्थित फल की एक दुकान के बाहर सुबह हाई इंटेंसिटी ब्लास्ट हुआ।

 
धमाके के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। फॉरेंसिक टीमें घटना स्थल पर पहुंच गई हैं और धमाके के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से लोहे के कण बरामद हुए हैं। लेकिन यहां किसी तरह का गन पावडर नहीं मिला है जिससे धमाके के कारणों का ठीक-ठीक पता चल सका है। 
 
 
अधिकारी ने कहा कि इस बम धमाके में कम से कम 11 लोग घायल हो गए। घायलों को सरकारी आरजी कार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, अस्पताल में इलाज के दौरान 8 वर्षीय बच्चे बिभास घोष की मौत हो गई। बैरकपुर सिटी पुलिस कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘पहले हमें लगा कि यह सिलिंडर विस्फोट था लेकिन ऐसा नहीं था। हम लोग विस्तृत जानकारी हासिल करने की कोशिश में लगे हुए हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट सीआईडी बम निरोधक दस्ते के साथ क्षेत्र की जांच कर रहे हैं।' इस इमारत में दक्षिणी दम दम नगर निगम के अध्यक्ष पंचू रॉय का कार्यालय भी है। उनका दावा है कि यह विस्फोट उन्हें निशाने पर रखकर किया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS