ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में पुलिस थाने पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2018 11:05:26 AM
जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में पुलिस थाने पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी  शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह पुलिस थाने पर हुए आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। फिलहाल पुलिस और सेना के जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के एक समूह ने शोपियां के एक थाने पर ग्रेनेड से हमला कर अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी जिसमें थाने के मुख्य द्वार पर तैनात संतरी कांस्टेबल साकिब मोहिउद्दीन घायल हो गया। हमले में घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मृत्यु हो गई। 

 
 
 
थाने के अंदर मौजूद सुरक्षा बल के जवान जब तक कोई जवाबी कार्रवाई करते, उससे पहले आतंकवादी साकिब का हथियार लेकर भाग गए।  सूत्रों के मुताबिक हमलावर आतंकवादियों को पकडऩे के लिए व्यापक तलाश अभियान शुरु किया गया है। अभी तक कोई कामयाबी नहीं हाथ लगी है।
 
 
इससे पहले गुरुवार को आंतकवाद के खिलाफ चार अलग- अलग अभियान में एक सैनिक शहीद हो गया था और हिज्‍बुल मुजाहिदीन तथा लश्कर-ए-तैयबा के तीन आंतकवादी मारे गए थे। इन अभियानों में कुल मिला कर छह लोग मारे गए थे। अनंतनाग जिले के काजीगुंड में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने तड़के घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS