ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
क्या 3 दिन पहले भारत ने पाकिस्तान पर फिर की थी सर्जिकल स्ट्राइक? गृहमंत्री ने दिए संकेत
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 11:31:56 AM
क्या 3 दिन पहले भारत ने पाकिस्तान पर फिर की थी सर्जिकल स्ट्राइक? गृहमंत्री ने दिए संकेत

नई दिल्ली। 2016 में सीमा पर पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की वर्षगांठ पर देश में कई जगहों पर भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद तीनों सेनी की कॉ़न्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए जयपुर पहुंचे। वहीं, सर्जिकल स्ट्राइक की वर्षगांठ पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी को चौंका दिया। 
 
राजनाथ सिंह ने कहा, सीमावर्ती क्षेत्र में पड़ोसी मुल्क लगातार अशांति फैलाने का काम कर रहा है, दो-तीन दिनों पहले ही जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ बर्बरता देखी गई। उन्होंने कहा कि मैं आपको दावे के साथ कहना चाहता हूं, कि सीमा पर सेना को जो करना चाहिए वो वह कर चुकी है। दो से तीन दिन पहले ही पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। 
 
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'आपको मेरी बातों पर भरोसा करना चाहिए, क्योंकि इसके बारे में कुछ ही लोगों को पता है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इसका असर देखने को मिलेगा।' उन्होंने कहा, 'हमने बीएसएफ के जवानों से कहा था कि वो हमारे पड़ोसी है, इसलिए हम पहले गोली नहीं चलाएंगे, लेकिन उनकी तरफ से एक भी गोली चली तो फिर हम गोलियों की संख्या को नहीं गिनेंगे। 
 
राजनाथ सिंह का बयान ऐसे समय में आया है, जब सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा है कि उन्हें लगता है कि पाकिस्तान के खिलाफ एक और सर्जिकल स्ट्राइक करने का समय आ गया है। कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि बीते कुछ महीनों में सेना के सीजफायर के बाद घुसपैठ की कोशिशों में इजाफा हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS