ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
डेंगू-मलेरिया से अलग दिल्ली में आया यह जानलेवा रोग, ले चुका है 24 जानें
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 11:29:51 AM
डेंगू-मलेरिया से अलग दिल्ली में आया यह जानलेवा रोग, ले चुका है 24 जानें

नई दिल्ली। दिल्ली वाले डेंगू और मलेरिया से पहले ही डरे थे, इसी बीच एक खतरनाक बीमारी का प्रकोप आ गया है। यह बीमारी जानलेवा साबित हो रही है। कुछ ही महीनों में इससे 24 लोगों की मौत हो चुकी है।
 
उत्तर दिल्ली के एक अस्पताल में डिप्थीरिया से दो और लोगों के मरने की खबर मिली है। इसके साथ ही इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि मरने वालों में पांच लोग दिल्ली के हैं जबकि शेष अन्य राज्यों के हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS