ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मुंबईः विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश, युवक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2018 12:44:23 PM
मुंबईः विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश, युवक हिरासत में

मुंबई। मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से पुलिस ने एक ऐसे शख्स को हिरासत में लिया है, जो जबरन एक विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश कर रहा था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपना मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए कॉकपिट में जा रहा था। मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिए गए शख्स के खिलाफ अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक घटना इंडिगो एयरलाइन्स के एक विमान में हुई। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को इंडिगो की फ्लाइट 6E-395 शाम 5।55 बजे मुंबई से कोलकाता के लिए उड़ान भरने वाली थी।
 
उसी दौरान फ्लाइट में आया एक यात्री जबरन विमान के कॉकपिट में घुसने लगा। जब एयरहोस्टेस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह अंदर जाने की जिद करने लगा। उस यात्री की इस हरकत से विमान में हंगामा खड़ा हो गया। जिसे देखते हुए विमान के कप्तान ने उस शख्स को फ्लाइट से नीचे उतार कर पुलिस बुला ली। एयरपोर्ट पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी यात्री को हिरासत में ले लिया। पूछने पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपना मोबाइल फोन चार्ज करना था। इसलिए वह कॉकपिट में जाना चाहता था।
 
फ्लाइट के स्टाफ का कहना है कि उस यात्री को ऐसा करने से रोका गया तो वह जिद पर अड़ गया। उसे कई बार समझाने की कोशिश की गई लेकिन वो नहीं माना। तब जाकर कैप्टन ने सुरक्षा कारणों के चलते उसे फ्लाइट से उतार नीचे दिया। पुलिस ने आरोपी यात्री से देर तक पूछताछ तो की लेकिन आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। आरोपी की इस हरकत से फ्लाइट में सवार सभी यात्री घबरा गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS