ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मध्‍य प्रदेश में राहुल गांधी का रोड शो, चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी शुरू
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2018 11:13:29 AM
मध्‍य प्रदेश में राहुल गांधी का रोड शो, चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी शुरू

नई दिल्‍ली। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर देश की सभी बड़ी पार्टियों ने कमरकस ली है। 25 सितंबर को भाजपा ने कार्यकर्ता महाकुंभ करके चुनावी बिगुल फूंक दिया है तो अब कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी चुनावी योजना बनानी शुरू कर दी है। राहुल गांधी 27 और 28 सितंबर को मध्‍य प्रदेश के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह चित्रकूट के पवित्र कामदगिरि पर्वत स्थित कामतानाथ मंदिर के दर्शन करने के बाद सतना और रीवा जिलों में जनसभाएं और रोड-शो करेंगे।
 
कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी 27 और 28 सितंबर को सुबह 11.00 बजे चित्रकूट प‍हुंचेंगे और वहां मंदिर में दर्शन करने के बाद दोपहर 12 बजे चित्रकूट में कार्नर मीटिंग के बाद सतना के लिए निकलेंगे और सतना में 2.10 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3.15 बजे बस से रीवा रवाना होंगे और 5 बजे रीवा में रोड शो में शामि‍ल होंगे। राहुल गांधी शाम 6.30 बजे सिरमोर सर्किल रीवा में आम सभा को संबोधित करेंगे। दूसरे दि‍न 28 सितंबर को राहुल गांधी 11 बजे बस से रवाना होकर सैपुर मोड, बरोन और फि‍र दोपहर 1 बजे बैंकुंठपुर में मीटिंग करेंगे। उसके बाद दोपहर 3.25 बजे लालगांव में कार्नर मीटिंग, शाम 4.45 बजे कार्नर मीटिंग चुमारी (विधानसभा त्योंथर जिला रीवा) को संबोधित करेंगे। 
 
इस पखवाड़े में यह उनका मध्यप्रदेश का दूसरा चुनावी दौरा होगा। इससे पहले उन्होंने 17 सितंबर को भोपाल में मंत्रोच्चारण के बाद अपना करीब 14 किलोमीटर का रोड शो किया था और फिर रैली को संबोधित किया था। राहुल के इस दो दिवसीय दौरे के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS