ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
वाघेला ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- 2019 में हारेंगे प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2018 7:12:14 PM
वाघेला ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- 2019 में हारेंगे प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वाघेला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि 2019 में पीएम नहीं बनेंगे। 

 
 
गुजरात के कद्दावर नेता ने कहा कि वह अगले चुनाव मे इस सरकार को दुबारा सत्ता मे आने से रोकने के लिए भाजपा विरोधी सभी दलों का बिना शर्त समर्थन करेंगे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं किसी एक दल से नहीं हूं, अब मैं सिर्फ भाजपा विरोधी हूं। मै अगले चुनाव के दौरान सभी दलों में अपने सम्बंधों का इस्तेमाल मोदी सरकार को अपदस्थ करने मे करूंगा। 
 
 
वाघेला ने कहा कि चार साल पहले भाजपा 100 स्मार्ट सिटी, हर खेत को पानी, हर साल दो करोड़ नौकरी देने जैसे बड़े बड़े वादे करके सत्ता में आयी थी लेकिन साढ़े चार साल मे इस सरकार ने सिवाय नोटबंदी के कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं गुजरात मॉडल को कीचड़ मॉडल कहता हूँ, जिससे निकला कमल सत्ता के रूप मे भाजपा के पास आ जाता है और कीचड़ जनता के पास रह जाता है। यही मॉडल इस सरकार ने पूरे देश मे पेश कर जनता को बदहाल कर दिया है।
 
 
पूर्व मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार पर राफ़ेल सौदे मे रिलायंस जैसी दिवालिया कंपनी को साझेदार बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि तरह बोफ़ोर्स से मिला कुछ नहीं था, सिर्फ एक चेहरा निकला था वी पी सिंह का, जिसे सबका समर्थन मिला था। वैसे ही इस बार देखना होगा कि राफ़ेल से क्या निकलता है। उन्होंने कहा कि मेरा सभी दलों से आह्वान है कि देश के व्यापक हित मे ऐसी समझदारी से चुनाव लड़े जिससे जनता मौजूदा सरकार को नकार दे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS