ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
इटली की इस खूबसूरत झील के किनारे आज होगी ईशा अंबानी की सगाई, 3 दिनों तक चलेगा ग्रैंड जश्न
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2018 10:43:07 AM
इटली की इस खूबसूरत झील के किनारे आज होगी ईशा अंबानी की सगाई, 3 दिनों तक चलेगा ग्रैंड जश्न

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी अपने बेटे के बाद बेटी की सगाई करने जा रहे हैं। ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ शुक्रवार (21 सितंबर) को इटली में होने जा रही है। इन पलों को सबसे खूबसूरत और यादगार बनाने के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। 21 सितंबर से शुरु होने वाला सगाई का ग्रैड जश्न तीन दिन तक चलेगा।
 
सगाई की सारी रस्में इटली की लेक कोमो, लोम्बार्डी में होंगी। अंबानी परिवार के लिए ये बेहद ही खास मौका है। जानकारी के मुताबिक, सगाई का जश्न तीन दिन यानि 23 सितंबर तक चलेगा और इस जश्न में अलग-अलग तरीके से सारी रस्में मनाई जाएगीं। इसमें लंच और डिनर से लेकर डांस तक के इवेंट शामिल हैं।
 
शुक्रवार (21 सितंबर) को शाम 5 बजे से लेक कोमो के बेलबियानो विला में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है। पार्टी में ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक के हर आयोजन को खास नाम दिया गया है। वेलकम लंच को नाम दिया गया है, जिसका मतलब होता है कोमो में स्वागत है। डिनर को नाम दिया गया है, जिसका अर्थ है 'लव एंड ब्यूटी'।
 
इसी साल मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए आनंद पीरामल को चुना था। मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में जश्न भी हुआ था। ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई थी। इसी सगाई के बाद अंबानी परिवर ने बेटी की शादी का भी घोषणा की थी। आपको बता दें आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं।
 
ये जगह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पसंदीदा जगह में शुमार की जाती है। लेक कोमो इटली की तीसरी सबसे बड़ी और बहुत खूबसूरत लेक है। लोगों को प्रकृति की सुंदरता से रूबरू कराती ये लेक ऐलप्स की पहाड़ियों की तलहटी पर स्थित है। लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है, जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। यह लेक करीब 1,300 फीट गहरा है, जो इसे यूरोप के सबसे गहरे लेक में से एक बनाता है। लेक के चारों तरफ हरियाली, बर्फ से ढकी खूबसूरत पहाड़ियां और रंग-बिरंगे फूलों की भरमार है। 
 
इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में दुनिया के कई वीआईपीज और फेमस स्पोर्ट्स प्लेयर्स की शादी हो चुकी है। लेक कोमो का नाम हाल ही में उस समय भी खूब चर्चा में आया, जब हॉट बॉलिवुड कपल दीपिका और रणवीर की होने वाली शादी को लेकर इसी बेडिंग वेन्यू की चर्चाएं हो रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS