ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह ने कहा, मुस्लिम महिलाओं को मिला सम्मान से जीने का हक
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 7:20:17 PM
अमित शाह ने कहा, मुस्लिम महिलाओं को मिला सम्मान से जीने का हक

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने तीन तलाक को अपराध की श्रेणी में लाने के लिए अध्यादेश को मुस्लिम समाज में महिलाओं को सम्मान से जीने का अधिकार करार दिया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अभिनंदन किया। 

 
 
 
शाह ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार ने इस निर्णय से देश की मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति देकर समाज में सम्मान से जीने का अधिकार दिया है। उन्होंने कहा कि यह अध्यादेश उन सभी राजनीतिक दलों के लिए भी एक आत्मग्लानि एवं आत्मचिंतन का विषय है जिन्होंने अपनी वोटबैंक की राजनीति के लिए दशकों तक मुस्लिम समाज की महिलाओं को इस कुप्रथा से प्रताड़ित होने को मजबूर किया। 
 
 
 
मोदी की अध्यक्षता में यहुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में इस अध्यादेश के प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी। इस पर राष्ट्रपति का हस्ताक्षर होते ही यह कानून का रूप ले लेगा। तीन तलाक से संबंधित विधेयक लोकसभा में पारित हो चुका है लेकिन राज्यसभा में विपक्षी दलों के विरोध के कारण यह अटका पड़ा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS