ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पीएम मोदी के जन्मदिन से इस महिला के 13 हजार फीट से छलांग लगाने का क्या है कनेक्शन?
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2018 11:55:10 AM
पीएम मोदी के जन्मदिन से इस महिला के 13 हजार फीट से छलांग लगाने का क्या है कनेक्शन?

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 68वें जन्मदिन पर एक ऐसा तोहफा मिला है, जिसकी कल्पना कर पाना भी शायद मुश्किल है। भारतीय पैराजम्पर शीतल महाजन ने सोमवार (18 सितंबर) को शिकागो में 13 हजार फीट की ऊंचाई से विमान से छलांग लगाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 
 
शीतल महाजन ने हाथों में प्रधानमंत्री मोदी की जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए एक पोस्टर थामे हुईं थीं। हाथों में पीएम मोदी के नाम का पोस्टर थामे में हुए शीतल ने उन्हें शुभकामनाएं दी और ऐसे करामाती वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया। आप भी देखिए शीतल की इस जाबांजी का वीडियो।
 
उन्होंने बताया कि वह पिछले चार साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनका प्रयास अभी तक सफल नहीं हो सका है। पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, 'इस छलांग के बाद मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री कार्यालय से कोई जवाब मिलेगा।'
 
पुणे की स्काई डाइवर शीतल महाजन ने थाईलैंड में 13 हजार फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर नया रिकॉर्ड बनाया था। खास बात ये थी कि शीतल ने नौवारी साड़ी पहनकर छलांग लगाई, जिसकी लंबाई 8।25 मीटर होती है। यह कारनामा करने वाली वह पहली भारतीय बनी। 
 
पद्मश्री विजेता और दो जुड़वा बच्चों की मां शीतल राणे-महाजन ने अब तक 18 राष्ट्रीय स्तर के स्काइडाइविंग रिकार्ड स्थापित किए हैं। इसके अलावा इनके नाम पर छह अंतर्राष्ट्रीय रिकार्ड, पूरे विश्व में 704 जंप लगाने का रिकार्ड है। उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सम्मान से भी सम्मानित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS