ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
इजाजत मिले तो पेट्रोल-डीजल 35-40 रुपए लीटर में बेच सकता हूं : रामदेव
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2018 11:54:17 AM
इजाजत मिले तो पेट्रोल-डीजल 35-40 रुपए लीटर में बेच सकता हूं : रामदेव

नई दिल्‍ली। योगगुरु रामदेव ने रविवार को कहा कि अगर मुझे इजाजत मिले तो वह पेट्रोल-डीजल 35 से 40 रुपए में बेच सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में उन्‍होंने कहा- 'अगर सरकार मुझे ऐसा करने की इजाजत दे और टैक्‍स में कुछ छूट दे दे। मैं भारत को 35-45 रुपए लीटर में पेट्रोल-डीजल दे सकता हूं।' हमारी सहयोगी वेबसाइट जीबिज डॉट कॉम के मुताबिक उन्‍होंने कहा- 'पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों का अगले साल चुनाव पर असर पड़ेगा। बढ़ोतरी रोकने के लिए केंद्र सरकार को कदम उठाना चाहिए।' रामदेव ने कहा कि वह किसी एक दल के साथ नहीं हैं।
 
इससे पहले 15 अगस्‍त को पतंजलि ने इंस्टेंट मैसेजिंग एप किम्भो को री-लॉन्च करने की घोषणा की थी। इसे व्हाट्सएप का देसी वर्जन कहा जा रहा है। इससे पहले किम्भो को इसी साल 30 मई को पेश किया गया था। पतंजलि का यह एप आईओएस और एंड्रायड दोनों प्लेटफॉर्म वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध था। लेकिन इसे कुछ ही दिन में प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया था। उस समय पतंजलि की तरफ से कहा गया था कि एप को एक दिन के लिए बतौर ट्रायल पेश किया गया था।
 
पतंजलि 13 सितंबर को डेयरी, मिनरल वाटर और फ्रोजन वेजिटेबल सेगमेंट क्षेत्र भी उतर गई है। पतंजलि ने इन क्षेत्रों से संबंधित 5 नए उत्‍पाद लॉन्‍च किए। डेयरी उत्‍पादों में कॉऊ मिल्‍क, दही, छाछ और पनीर शामिल हैं जबकि फ्रोजन वेजिटेबल रेंज में मटर, मिक्‍स वेज, स्‍वीट कॉर्न और फिंगर आलू उत्‍पाद की शुरुआत की है। रामदेव ने कहा कि कॉऊ मिल्‍क अन्‍य स्‍थापित ब्रांडों से 2 रुपए तक सस्‍ता होगा। कंपनी दूध व अन्‍य उत्‍पाद टेट्रा पैक में भी लॉन्‍च करेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS