ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सब इंस्पेक्टर समेत 8 सुरक्षाकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 4:58:26 PM
जम्मू/कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सब इंस्पेक्टर समेत 8 सुरक्षाकर्मी घायल

जम्मू। जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए और एक पुलिस उपाधीक्षक समेत आठ सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बल जिले के ककरियाल इलाके में एक घर के नजदीक पहुंच गए और आतंकवादियों की घेराबंदी कर दी। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ, पुलिस और सेना के जवानों के साथ सुरक्षा बल जैसे ही उनके पास पहुंचे मुठभेड़ शुरू हो गई।     

 
अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जेईएम के तीन आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बुधवार को अभियान शुरू किया जिसमें ड्रोन और हेलीाकॉप्टरों का इस्तेमाल किया गया। इन आतंकवादियों को घेर लिया गया । आतंकवादियों की उम्र 18 से 22 साल के बीच है।
 
 
पुलिस ने बताया कि अभियान के दौरान सीआरपीएफ के पांच जवान और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें कटरा के नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 
 
 
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा बलों पर गोली चलाने के बाद जम्मू और रियासी जिले के झज्जर कोटली वन क्षेत्र में आतंकवादियों को पकडऩे के लिए घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया गया।  घटना के बाद आतंकवादी ककरियाल के जंगल में भाग गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान एक ग्रामीण ने सुरक्षा बलों को बताया कि तीन आतंकवादी बुधवार रात उनके घर में घुस आए और उनसे कपड़े और खाना मांगा जिसके बाद वे फरार हो गए ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS