ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पीएम पर विवादित टिप्‍पणी करने वाले संजय निरुपम को बीजेपी ने बताया 'मानसिक विक्षिप्त'
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 11:06:05 AM
पीएम पर विवादित टिप्‍पणी करने वाले संजय निरुपम को बीजेपी ने बताया 'मानसिक विक्षिप्त'

मुंबई। कांग्रेस नेता संजय निरुपम की जुबान हमेशा फिसलती रहती है। कभी स्मृति ईरानी पर दो कौड़ी की महिला जैसी टिप्पणियां करने वाले निरुपम नेे बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्‍पणी कर दी। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम के कल दिए विवादित बयान के बाद भाजपा ने उन्हें आड़े हाथोंं लिया है। भाजपा की महाराष्ट्र इकाई की प्रवक्ता शाइना एनसी ने निरुपम के बयान के बाद उन्हें ‘‘मानसिक तौर पर विक्षिप्त’’ करार दिया। कल शाम भाजपा नेता शाइना एनसी ने ट्वीट पर इस यह टिप्पणी की। 
 
कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी फिल्म 'चलो जीते हैं' को महाराष्ट्र के स्कूलों में दिखाने के फैसले पर टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया था। मंगेश हडवले की फिल्म 'चलो जीते हैं' अगले मंगलवार को महाराष्ट्र के सभी स्कूलों में दिखाई जानी है। करीब आधे घंटे की ये डाक्यूमेंट्री फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी है। इसी फिल्म को स्कूलों में दिखाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए संजय निरुपम ने मोदी को लेकर अपशब्द कहे थे।
 
संजय निरुपम इस तरह के बयानों के लिए हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। निरूपम ने राजनीतिक गरिमा और मर्यादा को दरकिनार करते रहते हैं। प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए निरूपम ने कहा था, 'देश के युवाओं को पीएम की डिग्री के बारे में नहीं पता है। जबकि देश के बच्चों को पीएम मोदी पर बनी फिल्म दिखायी जा रही है। जो गलत है। बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए।'
 
इससे पहले भी कांग्रेस के नेता पीएम के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते रहे हैं। कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्‍द का प्रयोग किया था। अय्यर के इस बयान की चौतरफा आलोचना हुई थी, इसके बावजूद कांग्रेस नेता सबक सीखने को तैयार नहीं हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS