ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
यमन: अमेरिका ने ड्रोन से आतंकवादियों के समूह को बनाया निशाना, अलकायदा के 4 सदस्यों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 4:03:37 PM
यमन: अमेरिका ने ड्रोन से आतंकवादियों के समूह को बनाया निशाना, अलकायदा के 4 सदस्यों की मौत

सना। यमन के कबायली नेताओं ने कहा कि देश के दक्षिणी हिस्से में एक संदिग्ध अमेरिकी ड्रोन हमले में अलकायदा के चार कथित आतंकवादियों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दक्षिणी प्रांत अब्यान में अलकायदा के गढ़ अहवर जिले में रविवार को एक मानवरहित विमान ने अलकायदा आतंकवादियों के एक समूह को निशाना बनाया जिसमें चार आतंकवादी मारे गये। 

यमन के मध्य प्रांत मारिब में अलकायदा का एक बड़ा आतंकवादी संघर्ष में मारा गया है। यमन के अधिकारियों और कबायली नेताओं ने एसोसिएटेड प्रेस से कहा कि आतंकी गालिब अल जैदी एक सप्ताह पहले मारा गया। जैदी यमन के सरकारी बलों के साथ मिलकर शिया विद्रोहियों से लड़ रहा था। सरकार का समर्थन कर रहे सऊदी नीत गठबंधन से फिलहाल टिप्पणी के लिये संपर्क नहीं हो सका।

अधिकारियों और कबीले के सरदार ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर ये जानकारी दी क्योंकि वे मीडिया से बातचीत करने के लिये अधिकृत नहीं थे। उन्होंने अतिरिक्त ब्योरा नहीं उपलब्ध कराया। अमेरिका समर्थित सऊदी नीत गठबंधन का मार्च 2015 से ईरान से जुड़े हुत्थी विद्रोहियों के साथ संघर्ष चल रहा है। अरब प्रायद्वीप में अलकायदा को सबसे खतरनाक आतंकवादी नेटवर्क माना जाता है। दिलचस्प बात है कि हुत्थियों को हराने के लिये अलकायदा के आतंकवादी अमेरिका समर्थित सऊदी नीत गठबंधन की ओर से लड़ रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS