ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस और विपक्ष का भारत बंद अफवाह फैलाने का प्रयास : नकवी
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 3:57:21 PM
कांग्रेस और विपक्ष का भारत बंद अफवाह फैलाने का प्रयास : नकवी

नई दिल्ली। विपक्ष के ‘भारत बंद’ को अफवाह और भ्रम फैलाने का प्रयास करार देते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान को जिस तरह से जनता ने नकार दिया है उससे यह स्पष्ट हो गया है कि इनके महागठबंधन नामक गुब्बारे की हवा भी जल्द ही निकलने वाली है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस के 'करप्शन क्रूज' पर बैठने वालों को यह बात अच्छी तरीके से समझना चाहिए कि अगर वे अराजकता और हिंसा के जरिये देश के विकास को हाईजैक करना चाहते हैं तो यह ठीक नहीं है। जनता सभी चीजों को देख रही है। नकवी ने कहा कि महंगाई की बात कर रही कांग्रेस को याद करना होगा कि उनके शासनकाल में देश को किस हालत में पहुंचा दिया गया था। तब 11 फीसदी के आसपास महंगाई की दर थी, जिसे मोदी जी अपनी कोशिशों के जरिये 4 फीसदी तक लाए और 4 साल में ही महंगाई माफिया पर नकेल लगा दी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘इस समय देश में विकास का माहौल है। कांग्रेस और उसके साथ शामिल दल इसे लेकर पूरे देश में अफवाहें फैलाकर माहौल खराब कर रहे हैं।’’ कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा कि वे कभी सांप्रदायिकता की बात करते हैं तो कभी महंगाई की। कहीं-न-कहीं विपक्ष पूरे तरीके से असफलता के कगार पर खड़ा हुआ है जिसके चलते वह इस तरीके का माहौल तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस बंद में जनता कहां है? कांग्रेस पार्टी अराजकता और हिंसा के जरिये अगर देश के विकास को हाईजैक करने की कोशिश करती है तो उसकी हवा इसी बंद के दौरान निकल जाएगी। भारत बंद पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हर किसी को विरोध करने का अधिकार है लेकिन आज क्या हो रहा है? उन्होंने आरोप लगाया कि पेट्रोल पंपों और बसों को निशाना बनाया जा रहा है। लोगों की जिंदगी को खतरे में डाला जा रहा है। बिहार के जहानाबाद में एम्बुलेंस फंस गई और एक बच्ची की मौत हो गई। कौन जिम्मेदार है?
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS