ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भारत बंद: बिहार में 2 साल की बच्ची की मौत, भाजपा ने कांग्रेस से मांगा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 10:10:39 AM
भारत बंद: बिहार में 2 साल की बच्ची की मौत, भाजपा ने कांग्रेस से मांगा जवाब

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस ने आज भारत बंद का आह्वान किया। बंद के दौरान बिहार के जहानाबाद में एक दो साल की बच्ची की मौत हो गई जिसे लेकर भाजपा ने कांग्रेस से जवाब मांगा है।

 
कानून मंत्री और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बिहार में बच्ची की मौत की जिम्मेदारी कांग्रेस लेगी। एम्बुलेंस समय रहते अस्पताल नहीं पहुंच पाई जिस कारण 2 साल की बच्ची की दुखद मौत हो गयी, राहुल गांधी जवाब दें कि इसका जिम्मेदार कौन है ? उन्होंने कहा कि भारत बंद के नाम पर पेट्रोल पम्पों में आग लगाई जा रही है बसों और गाड़ियों को तोड़ा जा रहा है, कांग्रेस पार्टी जवाब दे कि देश में हो रही इन हिंसाओं का जिम्मेदार कौन है । 
 
प्रसाद ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को विरोध करने का अधिकार है और हम उसका स्वागत करते हैं लेकिन क्या लोकतंत्र में राजनीति हिंसा के माध्यम से की जाएगी? उन्होंने कहा कि जनता बंद के साथ नहीं है। बता दें कि पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार हो रही बढ़ोतरी पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस की ओर से बुलाए गए ‘भारत बंद’ के तहत आज 20 से अधिक विपक्षी दलों के नेताओं का राजघाट से रामलीला मैदान की तरफ मार्च शुरू हो गया है।  वहीं इसी बीच कई जगह हिंसा की घटनाएं भी सामने आई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS