ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भारत बंद पर मायावती ने कहा, भाजपा ने कराया एससी-एसटी एक्ट का विरोध!
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2018 4:42:23 PM
भारत बंद पर मायावती ने कहा, भाजपा ने कराया एससी-एसटी  एक्ट का विरोध!

नई दिल्ली। सवर्ण संगठनों द्वारा एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में 6 सितम्बर को बुलाए गए भारत बंद पर प्रतिक्रिया देते हुए आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसे भाजपा का 'पॉलिटिकल स्टंट' करार दिया है। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मायावती ने कहा कि अपना जनाधार फिसलता देख भाजपा पर्दे के पीछे से यह खेल कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा जातियों को बांटना चाहती है।

 
मायावती ने कहा कि एससी-एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में कराया गया। उन्होंने कहा कि भारत बंद का असर सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में ही देखने को मिला। अब चुनाव नजदीक आता देख बीजेपी जातिगत तनाव फैलाना चाहती है।
 
मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी सिर्फ दलितों की पार्टी नहीं है। उनकी पार्टी दलित, पिछड़ा, सवर्ण और अल्पसंख्यकों की पार्टी है। उन्होंने कहा उनकी पार्टी सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की हितैषी है। मायावती ने कहा कि उनकी सरकार में ही पहली बार सवर्णों को आर्थिक रूप से आरक्षण देने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार में किसी के साथ अन्याय नहीं हुआ और न ही एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग हुआ
 
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। बिना किसी तैयारी के नोटबंदी और जीएसटी लागू कर केंद्र सरकार ने लोगों को बर्बाद कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS