ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ एफआइआर पर जांच के लिए गुड़गांव पुलिस ने सरकार से मांगी अनुमति
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2018 10:55:32 AM
भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ एफआइआर पर जांच के लिए गुड़गांव पुलिस ने सरकार से मांगी अनुमति

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच करने के लिए गुड़गांव पुलिस ने प्रदेश सरकार से अनुमति मांगी है। कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वड्रा को एक जमीन सौदे में कथित रूप से लाभ पहुंचाने के सिलसिले में हुड्डा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। सौदे में कथित अनियमितताओं को लेकर पुलिस ने शनिवार को हुड्डा और वड्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

बीजेपी ने 2014 लोकसभा चुनावों में इस भूमि सौदे को बहुत बड़ा मुद्दा बनाया था और आरोप लगाया था कि वड्रा ने हुड्डा के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार की शह से करोड़ों रुपये अर्जित किए। मंगलवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भ्रष्टाचार निरोधक कानून में संशोधन के बाद किसी नौकरशाह के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच करने के लिए सक्षम प्राधिकार से अनुमति लेनी होगी। गुड़गांव के पुलिस आयुक्त के। के। राव ने मंगलवार को कहा कि गुड़गांव पुलिस ने हुड्डा के मामले की जांच के लिए अनुमति के वास्ते एक सितंबर को ही राज्य सरकार को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि अनुमति मिलते ही जांच शुरू कर दी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS