ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन इलाज के लिए अमेरिका रवाना
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2018 4:08:39 PM
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन इलाज के लिए अमेरिका रवाना

तिरुवनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन इलाज के सिलसिले में रविवार को अमेरिका रवाना हो गए। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विजयन मायो क्लीनिक में इलाज के लिए गए हैं और संभवत: तीन सप्ताह बाद वापस लौट आएंगे। वह पहले कल अमेरिका जाने वाले थे। एक विज्ञप्ति में बताया गया कि मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में उद्योग मंत्री ई पी. जयराजन मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में मिलने वाली वित्तीय सहायता राशि हासिल करेंगे। मुख्यमंत्री ने कल राज्यपाल पी. सदाशिवम से मुलाकात की और उन्हें विदेश में इलाज कराने के अपने विदेश दौरे के बारे में बताया।

 
विजयन ने राज्यपाल को सरकार द्वारा केरल के पुर्निनर्माण और प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दी। विजयन पहले 19 अगस्त को अमेरिका जाने वाले थे और इस महीने के मध्य में वहां लौटने वाले थे। उन्होंने केरल की बाढ़ को देखते हुए अपना जाना स्थगित कर दिया था। मुख्यमंत्री तीन मार्च को अपोलो अस्पताल में नियमित मेडिकल जांच के लिए गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS