ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मॉनसून ने बदली करवट, दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही हो रही झमाझम बारिश
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2018 12:08:38 PM
मॉनसून ने बदली करवट, दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही हो रही झमाझम बारिश

नई दिल्ली। अगस्त के खत्म होते ही सिंतबर के पहले ही दिन दिल्ली वासियों के मौसम ने भले ही गर्मी को कम दिया हो, लेकिन परेशानियों को बढ़ा दिया है। दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली-एनसीआर को लेकर बारिश की चेतावनी जारी की है। नई दिल्ली के कई इलाकों के साथ नोएडा और गाजियाबाद में तेज बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने सात सिंतबर तक तेज बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है। 

मौसम विभाग ने देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है। मौसम विभाग ने अगले कुछ के लिए कई राज्यों भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली-एनसीआर के साथ देश के कई राज्यों में इस पूरे हफ्ते कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना है। 

शनिवार (01 सितंबर) को मौसम विभाग ने रिपोर्ट जारी कर बताया कि दिल्ली के साथ पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों में भारी बारिश के आसार हैं। मॉनसून का सबसे अधिक प्रभाव पूर्वी यूपी के जिलों में देखने को मिल रहा है। यहां निरंतर बारिश हो रही है। पूर्वी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, मध्य प्रदेश और कर्नाटक के दक्षिणी इलाके में शनिवार को तेज बारिश हो सकती है। इस पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड सहित देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS