ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर : आंतकियों ने सभी बंधकों को छोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2018 7:16:08 PM
जम्मू-कश्मीर : आंतकियों ने सभी बंधकों को छोड़ा

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अलग-अलग इलाकों से आतंकवादियों द्वारा अगवा किए गए सभी बंधको को छोड़ दिया है। दरअसल, गुरूवार देर रात आतंकियों ने 10 पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा कर लिया था। जिनके परिजनों को अगवा किया गया है उनमें पुलिस उपाधीक्षक और उप निरीक्षक स्तर के अधिकारी भी शामिल था। 

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर से हिजबुल के दो कमांडरों रियाज नाइको और लतीफ टाइगर के पिता तथा अन्य लोगों की पुलिस गिरफ्तारी के बाद आंतकवादियों ने पुलिसकर्मियों के परिजनों का अगवा करने की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने इन लोगों को दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया था। 

 
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने गुरूवार रात पांच ऐसे लोगों का अपहरण कर लिया है जिनके परिजन पुलिस में कार्यरत हैं। इनका कुलगाम से अपहरण किया गया है। सूत्रों ने बताया कि पुलवामा में एक पुलिसकर्मी के घर से आंतकवादियों ने चार परिजनों को अगवा कर लिया और शोपियां में एक पुलिसकर्मी के परिजन का अपहरण कर लिया है। जिन पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा किया गया है उनमें एक पुलिस उपाधीक्षक और एक उप निरीक्षक स्तर का अधिकारी है। इससे पहले बुधवार को त्राल से एक पुलिसकर्मी के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। 
 
बताया जा रहा है शोपियां में एक आतंकवादी हमले में चार पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद बुधवार रात पुलिस ने आतंकवादियों के करीब 30 से अधिक संबंधियों को गिरफ्तार किया था। इस बीच अवामी इत्तेहाद के अध्यक्ष और लांगाटे के विधायक इंजीनियर अब्दुल रशीद ने आतंकवादियों से इन लोगों को रिहा करने की अपील की है। उन्होंने दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों द्वारा कथित रूप से आतंकवादियों के घर जलाने और उनके परिजनों की गिरफ्तारी की ङ्क्षनदा की है।  इस तरह की घटनाओं पर अलगाववादी नेताओं सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज मौलवी उमर फारूक और मोहम्मद यासीन मलिक ने प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि इस स्थिति और भी बदतर होगी जिसे संभालना मुश्किल हो जाएगा। 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS