ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
घाटी में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजनों को किया अगवा, सर्च ऑपरेशन शुरू
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2018 12:11:03 PM
घाटी में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजनों को किया अगवा, सर्च ऑपरेशन शुरू

नई दिल्ली। घाटी में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकवादी संगठनों ने अब पुलिसकर्मियों के बाद उनके परिजनों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। कल रात आंतकियों ने कश्मीर घाटी के अलग-अलग जिलों से 10 लोगों को अगवा किया है। इनको शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से अगवा किया गया। एक ही दिन में एक साथ पांच लोगों को अगवा किए जाने का संभवत: यह पहला मामला है। बता दें कि शुक्रवार रात भी दो जवानों के परिजनों को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था।
जिन 10 लोगों को अगवा किया गया है, उनमें पुलिसवालों के बेटे-भाई शामिल हैं। पुलिस ने सभी को ढूंढने के लिए एक बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में कुल नौ लोगों को अगवा किया गया है। जबकि पिछले दो दिनों में ये दसवां किडनैप है।
ज्ञात हो कि एक तरफ आतंकियों ने दस लोगों को अगवा किया है तो दूसरी तरफ सुरक्षाकर्मियों ने दस आतंकियों की हिटलिस्ट भी जारी कर दी। इनमें घाटी के टॉप आतंकी शामिल हैं। इन घटनाओं के सामने आने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई हैं। पीडीपी के प्रवक्ता ने कहा है कि जो भी हो रहा है वह गलत है, किसी को भी किसी के परिवार पर हमला नहीं करना चाहिए। पीडीपी के अलावा, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट कर इन घटनाओं की निंदा की है।
बता दें कि आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाउद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है। राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कल सुबह श्रीनगर से हिज्बुल मुजाहिद्दीन के चीफ सैयद सलाउद्दीन के बेटे सैयद शकील अहमद को उसके घर से गिरफ्तार किया। ये गिरफ्तारी आतंकी फंडिंग के मामले में की गई।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS