ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
उमा ने राहुल गांधी को बताया मानसिक रोगी, कहा- मुझे कांग्रेस की चिंता है
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2018 1:15:04 PM
उमा ने राहुल गांधी को बताया मानसिक रोगी, कहा- मुझे कांग्रेस की चिंता है

 सीहोर। भाजपा सरकार लगातार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घेराव में लगी हुई है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय जलसंसाधन मंत्री उमा भारती ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। 1984 के सिख विरोधी दंगों पर राहुल गांधी के बयान पर उमा भारती ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें मानसिक रोगी करार दिया।

 
रविवार को उमा भारती सीहोर में मौजूद रहीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को यह याद नहीं रहता हो कि क्या बोलना है, क्या करना है, उस व्यक्ति के लिए मानसिक रूप से स्वस्थ्य होने के लिए मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी। वे एक बहुत बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है, मुझे उस पार्टी की चिंता हो रही है।
 
उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक बैकग्राउंड रहा है। उस पार्टी में मोतीलाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी जैसे महापुरुष हुए हैं और आज उस पार्टी में एक ऐसा आदमी है जो मानसिक रूप से स्वस्थ्य नहीं है। यह पूरी तरह से मानसिक अस्वस्थता का लक्षण है। उन्हें यह ही नहीं पता की 1984 में क्या हुआ। उन्होंने कहा कि दंगो के सारे केस कांग्रेसियों पर चले और कइयों को सजा भी हुई।
 
गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आजकल विदेश दौरे पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को ब्रिटेन में कहा था कि 1984 के सिख दंगों में कांग्रेस पार्टी की कोई संलिप्तता नहीं थी। राहुल ने कहा था कि यह दंगा बेहद दर्दनाक था, लेकिन कांग्रेस की इसमें कोई आपराधिक संलिप्तता नहीं थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS