ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने सभी भाजपा प्रदेश अध्यक्षों को सौंपे अटल के अस्थि कलश, देश में निकलेगी यात्रा
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2018 11:50:11 AM
प्रधानमंत्री ने सभी भाजपा प्रदेश अध्यक्षों को सौंपे अटल के अस्थि कलश, देश में निकलेगी यात्रा

नई दिल्ली। भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि कलश आज भाजपा मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्षों को सौंपा जा रहा है। अटल जी की अस्थियां पार्टी की संबंधित राज्य इकाइयां अपने-अपने प्रदेश की पवित्र नदियों में विसर्जित करेंगी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एवं अटल जी दत्तक पुत्री नमिता भट्टाचार्य सहित कई प्रमुख लोग मौजूद हैं।

प्रदेश इकाई अटलजी के अस्थिकलश को लेकर अपने-अपने राज्यों में जिला इकाइयों की मदद से हर जिले में अस्थि कलश यात्रा निकालेगी। भाजपा ने अपने एक बयान में कहा है कि अटल जी को देश के हर क्षेत्र की जनता व पार्टी कार्यकर्ता श्रद्धांजलि देना चाहते हैं, इसलिए हर राज्य में अस्थि कलश यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया है। अटल जी की अस्थि कलश यात्रा राज्य की राजधानियों से शुरू होकर प्रखंडों से होकर गुजरेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS