ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बिहार के नए राज्यपाल बने लालजी टंडन, सतपाल मलिक को मिली जम्मू-कश्मीर की जिम्मेदारी
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 8:08:16 PM
बिहार के नए राज्यपाल बने लालजी टंडन, सतपाल मलिक को मिली जम्मू-कश्मीर की जिम्मेदारी

 नई दिल्ली।  बिहार के राज्यपाल सतपाल मलिक को जम्मू कश्मीर का राज्यपाल बनाया गया है। वह एन एन वोहरा की जगह लेंगे। राष्ट्रपति भवन से जारी प्रेस रिलीज  में यह जानकारी दी गई है। विज्ञप्ति के अनुसार वरिष्ठ बीजेपी नेता लालजी टंडन बिहार के राज्यपाल नियुक्त किए गये हैं। वह मलिक की जगह लेंगे।

 
सत्यदेव नारायण आर्य हरियाणा के नये राज्यपाल होंगे। विज्ञप्ति के मुताबिक बेबी रानी मौर्य उत्तराखंड की नई राज्यपाल होंगी। हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी को त्रिपुरा भेज दिया गया है। त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय अब मेघालय के राज्यपाल होंगे। मेघालय के राज्यपाल गंगाप्रसाद का ट्रांसफर सिक्किम कर दिया गया है।
 
इस घोषणा के बाद लाल जी टंडन ने कहा, पीएम मोदी ने मुझमें विश्वास दिखाया है...मैं बिहार के विकास में अपना योगदान देने की कोशिश करूंगा। मैं राज्य के अभिभावक के तौर पर काम करूंगा। नीतीश जी मेरे पुराने दोस्त हैं। मुझे नहीं नहीं लगता कि हमारे बीच कोई समस्या उत्पन्न होगी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS