ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शहीद औरंगजेब के पिता की प्रधानमंत्री से भावुक अपील, कहा- पाक को भेजें दोस्ती का पैगाम
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 6:54:40 PM
शहीद औरंगजेब के पिता की प्रधानमंत्री से भावुक अपील, कहा- पाक को भेजें दोस्ती का पैगाम

 नई दिल्ली। पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर छिड़े विवाद के बीच राष्ट्रीय राइफल्स के शहीद जवान औरंगजेब के पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भावुक अपील की है। उन्होंने मोदी से अनुरोध किया है वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात करें। मोहम्मद हनीफ ने कहा कि दोनों देशों के बीच ऐसी समझ हो कि किसी की भी मौत ना हो।

 
शौर्य चक्र से सम्मानित शहीद के पिता ने कहा कि पाकिस्तान की ओर एक बार फिर दोस्ती का पैगाम भेजें। उन्होंने कहा कि सिद्धू साहब ने पाक सेना प्रमुख से मुलाकात की, मुझे लगता है कि उन्हें (पाक सेना प्रमुख) हमसे भी मिलना चाहिए। मैं इमरान खान से कहना चाहूंगा कि यदि वे एक कदम बढ़ाते हैं तो हम 100 कदम बढ़ाएंगे। 
 
हनीफ ने पीएम मोदी से भावुक अपील करते हुए कहा कि वो इस दिशा में पहल करें। उनकी इच्छा है कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच बातचीत हो और मौजूदा विवाद का कोई समाधान निकले। उन्होंने कहा कि माहौल को बेहतर बनाने की जरूरत है ताकि दोनों देश विकास की दिशा में तेजी से आगे बढ़ सके। गौरतलब है कि ईद की छुट्टी मनाने घर जा रहे औरंगजेब को आतंकवादियों ने पुलवामा से अगवा कर लिया था। बाद में गोलियों से छलनी जवान का शव पुलवामा जिले के गुस्सू इलाके में मिलाउनके सिर, चेहरे और गर्दन पर गोलियों के निशान मिले थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS