ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
गुजरात तट पर पकड़ी पाकिस्तानी नौका
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2018 6:24:46 PM
गुजरात तट पर पकड़ी पाकिस्तानी नौका

 अहमदाबाद। भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने गुजरात तट पर अरब सागर से मछली पकडऩे वाली एक पाकिस्तानी नौका को पकड़ा है। चालक दल के नौ सदस्य नौका पर सवार थे। एक विज्ञप्ति में आज यह जानकारी दी गई है।

 
बयान में कहा गया है कि एक तटरक्षक जहाज ने देखा कि कल शाम अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा (आईएमबीएल) से भारत की ओर एक नौका आ रही है। नौका अल अशा और उस पर सवार चालक दल के नौ सदस्यों को भारतीय जल सीमा में कथित रूप से मछली पकडऩे के लिए गिरफ्तार कर लिया गया।
 
विज्ञप्ति में कहा गया है कि चालक दल के सदस्यों को गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के ओखा बदंरगाह ले जाया गया जहां उन्हें स्थानीय समुद्री पुलिस के हवाले किया जा रहा है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS