ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सभी समस्याओं की जड़ है आतंकवाद: विदेश मंत्री
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2018 1:51:59 PM
सभी समस्याओं की जड़ है आतंकवाद: विदेश मंत्री

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आतंकवाद को सभी समस्याओं की जड़ बताते हुए इससे सख्ती से निपटने की अपील की है। नई दिल्ली में चल रहे रायसीना डायलॉग के दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा, 'आतंकवाद आज के सभी समस्याओं की जड़ है और इसके प्रति हमारा नजरिया पिछले कुछ दशकों में विकसित हुआ है।

उन्होंने कहा कि डिजिटल के दौर में आतंकवाद की चुनौती पहले के मुकाबले ज्यादा गंभीर हुई है और इसमें चरमपंथ की भूमिका काफी अहम है। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकवाद को कभी 'दूसरे की समस्या' या 'कानून-व्यवस्था की समस्या' के तौर पर देखा जाता था और इसका इस्तेमाल विदेश नीति के तौर पर किया जाता था लेकिन अब यह बीते समय की बात हो चुकी है। वहीं उन्होंने आतंकवाद पर संबोधित करते हुए कहा कि हर जगह आतंकवाद समाज के लिए खतरा है।

कुछ विश्लेषकों का कहना है कि स्वराज का यह बयान परोक्ष रूप से पाकिस्तान की तरफ इशारा था। उन्होंने कहा कि सरकार की सरपरस्ती में चलाया जा रहा आतंकवाद ज्यादा खतरनाक है और यह अपने मालिकों को भी नहीं छोड़ता। विदेश मंत्री ने कहा कि यह संदेश उन लोगों के लिए है, जिन्हें लगता है कि आतंकवाद का इस्तेमाल सहूलियत के मुताबिक किया जा सकता है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS