ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश की लात-घूंसे से हुई पिटाई
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2018 3:41:47 PM
वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश की लात-घूंसे से हुई पिटाई

 नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को एक बार फिर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धाजंलि देने गए अग्निवेश पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया जिस कारण उन्हे वापिस लौटना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। 

 
वहीं इस हमले के बाद अग्निवेश ने बताया कि मैं वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ भाजपा मुख्यालय जा रहा था, लेकिन मेरी कार को आईटीओ पर रोक दिया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने मेरी पगड़ी उतार कर फेंक दी और मुझे लात घूसों से मारा। स्वामी ने कहा कि भाजपा नेताओं को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। पुलिस इस घटना की चश्मदीद है, उन्हें इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। 
 
बता दें कि 17 जुलाई को भी अग्निवेश पर झारखंड के पाकुर में भीड़ ने हमला कर दिया था। इस दौरान पाकिस्तान व ईसाई मिशनरी के दलाल स्वामी गो बैक के नारे लगाए गए थे। अग्निवेश ने आरोप लगाया था कि उन पर हमला करने वाले लोग बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थे। हालांकि झारखंड भाजपा ने इस मामले में पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ होने से इनकार कर दिया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS