ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भूटान किंग जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक ने दी अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2018 3:42:26 PM
भूटान किंग जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक ने दी अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है। एक तरफ जहां अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है, वहीं दूसरी ओर विदेशी नेता भी अटल बिहारी की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं।
अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भूटान के किंग जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक दिल्ली पहुंचे। उन्होंने पीएम मोदी के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर में अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भी पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए नई दिल्ली पहुंच चुके हैं।अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई भी दिल्ली पहुंच गए हैं, वो भी अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS