ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
वाजपेयी के निधन पर चीन, पाकिस्तान ने जताया शोक
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2018 2:51:37 PM
वाजपेयी के निधन पर चीन, पाकिस्तान ने जताया शोक

 नई दिल्ली। पाकिस्तान, चीन, बांग्लादेश, श्रीलंका और नेपाल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि वाजपेयी एक प्रसिद्ध राजनेता थे जिन्होंने भारत-पाकिस्तान संबंधों में बदलाव लाने में अहम योगदान दिया। वह विकास के लिए क्षेत्रीय सहयोग का समर्थन करते हुए दक्षेस के प्रमुख समर्थक रहे।

 
वक्तव्य के मुताबिक, पाकिस्तान की सरकार और वहां के लोग वाजपेयी के परिवार तथा भारत सरकार एवं भारत के लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। श्रीलंका के राष्ट्रपति महिन्द्रा राजपक्षे ने भी वाजपेयी के निधन पर शोक प्रकट किया है। राजपक्षे ने ट्विटर पर लिखा, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से भारत ने एक महान नेता खो दिया है। मैं उनके परिवार और भारत के लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS