ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पूर्व पीएम वाजपेयी के निधन से लता मंगेशकर दुखी
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2018 8:24:40 PM
पूर्व पीएम वाजपेयी के निधन से लता मंगेशकर दुखी

 मुंबई। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि आज उन्हें वैसा ही दुख हुआ जैसा उनके पिता के स्वर्गवास के समय हुआ था।

 
लता ने अपने शोक संदेश में कहा, ऋषि तुल्य पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी के स्वर्गवास की खबर सुनकर मुझे ऐसे लगा जैसे मेरे सिर पर पहाड़ टूटा पड़ा, क्योंकि मैं उनको पिता समान मानती थी और उन्होंने मुझे अपनी बेटी बनाया था। मुझे वह इतने प्रिय थे कि मैं उनको दद्दा कह कर बुलाती थी।
 
प्रख्यात गायिका ने कहा, मुझे वह इतने प्यारे थे कि मैं उनको दद्दा कह कर बुलाती थी। आज मुझे वैसा दुख हुआ है जैसा मेरे पिता के स्वर्गवास के समय हुआ था। उन्होंने वाजपेयी की आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
 
दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने वाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह यह समाचार सुनकर बहुत दुखी हैं। देश ने एक महान नेता खो दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS