ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: बटमालू में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 2:25:12 PM
जम्मू-कश्मीर: बटमालू में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, तीन घायल

श्रीनगर। श्रीनगर स्थित बटमालू इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज सुबह से मुठभेड़ जारी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को यहां लश्कर कमांडर नवीद जट्ट के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया है। वहीं खुद को घिरा हुआ देख आतंकियों ने गोली बरसानी शुरू कर दी, जिसमें एक जवान शहीद हो गया, जबकि सुरक्षाबलों के तीन जवान घायल हुए हैं।

 
पुलिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि रिहायशी इलाका होने के कारण सुरक्षाबलों ने बेहद संयम से जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान आतंकी कमांडर तो फरार हो गया, लेकिन उनके दो साथी पकड़ लिए गए हैं। इस गोलीबारी में आतंकी भी घायल हुए हैं और उन्हें पकड़ने के लिए गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
 
इससे पहले राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने ट्विटर पर लिखा, आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर श्रीनगर के बटमालू में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जब जवान मौके पर पहुंचे तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग के दौरान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का एक जवान शहीद हो गया। वहीं सीआरपीएफ के दो और पुलिस का एक जवान घायल भी हुए हैं।
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को बटमालू के दियारवाणी में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर आज तड़के सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी शुरू की। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने खुद को घिरा हुआ देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू की दी और देखते ही देखते यह तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया।
 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है। वहीं एहतियाती तौर पर इलाके में मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS