ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जो संसद की गरिमा नहीं रख सका वह पीएम बनने का ख्वाब देख रहा: गृह मंत्री राजनाथ
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 10:45:17 AM
जो संसद की गरिमा नहीं रख सका वह पीएम बनने का ख्वाब देख रहा: गृह मंत्री राजनाथ

मेरठ। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति ‘संसद की गरिमा नहीं रख सकता वह प्रधानमंत्री बनने का स्वप्न देख रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि कांग्रेस एवं विपक्षी दलों को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार का काम पच नहीं रहा है तथा ‘कांग्रेस की काठ की हांडी दोबारा नहीं चढ़ेगी। उन्होंने कहा कि हम राजनीति सत्ता चलाने के लिए नहीं, देश चलाने के लिए करते हैं। उन्होंने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को यहां संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मस्तक ऊंचा हुआ है।

 
सिंह ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शासन चलाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि मेरा विश्वास पक्का हो गया है, सभी को देखने के बाद यह यकीन हो गया है कि जीत का एक्सप्रेस-वे यूपी से गुजरेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संसद में गले लगाने की घटना को ‘चिपको अभियान’ करार देते सिंह ने कहा कि जो संसद की गरिमा नहीं बना सकता वह प्रधानमंत्री बनने का स्वप्न देख रहा है।
 
सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने जाति-मजहब में बांटने की राजनीति की है। हमें सत्ता हासिल हो या न हो समाज को बंटने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि आज दुनिया से निवेशक भारत की ओर आर्किषत हो रहे हैं। भारत के प्रति विश्व में आकर्षण बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की नीयत पर कोई सवालिया निशान नही लगा सकता है। प्रधानमंत्री ने झाड़ू इसलिए उठाई क्योंकि वह संदेश देना चाहते थे कि कोई काम छोटा नहीं होता है।
 
राष्ट्रीय नागरिकता पंजी के मामले में उन्होंने कहा कि कितने देशी नागरिक हैं और कितने विदेशी, क्या इसका आंकड़ा नही होना चाहिए। गृहमंत्री ने यह भी दावा किया कि अब सिर्फ 8 जिलों में नक्लवाद बचा है। आतंक के रास्ते पर जाने वाले युवाओं की संख्या कम हुई है। इससे पहले, यहां भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने प्रदेश में विश्वास कायम करने में सफलता हासिल की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने आंबेडकर जयंती पर निर्णय लिया था कि सबको समान रूप से बिजली दी जाएगी और हम ऐसा कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS