ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मुंबई पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की भव्य स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 11:49:28 AM
मुंबई पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की भव्य स्वागत

नई दिल्ली। आज आईआईटी बॉम्बे​ के वार्षिक दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई पहुंच चुके है। वे आईआईटी छात्रों को डिग्रियां बांटने के साथ ही उनके साथ बातचीत भी करेंगे। मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने पर महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव के अलावा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पीएम का स्वागत किया। 1958 में स्थापित आईआईटी बॉम्बे इस साल डायमंड जुबली मना रहा है जिसमें पीएम मोदी को आमंत्रित किया गया। समारोह के बाद प्रधानमंत्री आईआईटी मुंबई में ऊर्जा भवन और सेंटर फॉर एनवायरमेंट साइंस एंड इंजीनियरिंग सेंटर का उद्घाटन करेंगे इसके बाद पीएम दिल्ली लौट जाएंगे। 

पीएम मोदी अक्सर अपने कार्यक्रम 'मन की बात' पर छात्रों को संबोधित करते रहते हैं। पिछले साल भी उन्होंने आईआईटी गांधीनगर में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था हिंदुस्तान में आईआईटी एक ब्रान्ड बन चुका है और आने वाले वक्त में आईआईटी के कैंपसों पर चर्चा होगी साथ ही उन्होंने देश की यूनिवर्सिटीज में शिक्षा की हालत पर चिंता जताते हुए कहा था कि दुनिया की 100 टॉप यूनिवर्सिटी में भारत की कोई यूनिवर्सिटी का नाम शामिल नहीं होता है, यह कलंक मिटना चाहिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS