ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
खुले आसमान के नीचे कल कोलकाता में होगी अमित शाह की सभा
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 7:32:49 PM
खुले आसमान के नीचे कल कोलकाता में होगी अमित शाह की सभा

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 11 अगस्त को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की कोलकाता यात्रा के दौरान सभा खुले मैदान में करने का फैसला किया है। मेदिनीपुर के कॉलेज ग्राउंड पर पिछले माह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में टेंट गिरने की घटना से सबक लेते हुए यह निर्णय लिया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को एस्पलेनैड इलाके में मेयो रोड बैठक स्थल का दौरा किया। उन्होंने टेंट लगाने वालों को सलाह दी है कि वे बारिश के मौसम को देखते हुए सभा स्थल पर किसी भी प्रकार के टेंट या शमियाना न लगायें और पूरी एहतियात बरतें।
 
गौरतलब है कि जुलाई के मध्य में प्रधानमंत्री की सभा के दौरान मेदिनीपुर के कॉलेज ग्राउंड में दो टेंट गिरने के बाद शहर में 11 अगस्त को होने वाली शाह की बैठक खुले मैदान में करने का निर्णय लिया गया है। टेंट गिरने की घटना में कम से कम 90 लोग घायल हो गये थे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS