ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 4:24:19 PM
जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों के काफिले पर फायरिंग करके हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों को गोली लगी है। घायल दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आज सुबह गश्ती दल पेट्रोलिंग पर निकली थी। इस दौरान बूमजू के मत्तन इलाके में आतंकवादियों ने घात लगाकर उनपर हमला बोल दिया। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया है।

 
 
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार अनंतनाग जिले के पहलगाम रोड पर मट्टन इलाके के बमजू गांव में आतंकियों ने सी.आर.पी.एफ. टीम पर हमला कर दिया। हमला करने के बाद आतंकी वहां से भाग निकले। पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश तेज कर दी गई है। सुरक्षाबलों को सूचना मिली है कि आतंकी अभी भी गांव में ही छुपे हुए हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सेना की जवानों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया। सूचना मिली है कि आतंकी अभी भी गांव में ही छुपे हुए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS