ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सरकार हर मुद्दे पर चर्चा को लिए तैयार, सहयोग करे विपक्ष : प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2018 12:07:14 PM
सरकार हर मुद्दे पर चर्चा को लिए तैयार, सहयोग करे विपक्ष : प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। संसद का मॉनसून सत्र की शुरुआत आज से शुरू हो रहा है। सत्र के शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि सदन में व्यापक चर्चा होनी चाहिए इससे देश की जनता को लाभ होगा सरकारको भी अपनी निर्णय प्रक्रिया में सदन कोे सुझावों का फायदा मिल सकेगा। सदन के समय का सर्वाधिक उपयोग देश के अहम कामों को आगे बढ़ाने के लिए करेंगे। साथ ही सबके सहयोग के साथ संसद की गतिविधि विधानसभाओं और देश की जनता के लिए मिसाल पेश करेगी। उन्होंने कहा मुझे आशा है कि सभी विपक्षी दल सदन को चलाने में सहयोग करेंगे।


पीएम मोदी ने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि मॉनसूत्र में कई ऐसे अहम मुद्दे हैं जिनपर व्यापक चर्चा जरूरी है। उन्होंने कहा कि देश के कई भागों में वर्षा के कारण आपदा है, कई भागों में कम बरसात है और ऐसे अहम मुद्दों पर भी सदन में चर्चा लाभकारी रहेगी। इस बार भी मॉनसून के हंगामेदार रहने के आसार हैं। कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में है। वहीं, केंद्र मोदी सरकार विपक्ष की रणनीति का काट ढूंढने की कोशिश में लगी है। यही कारण है कि सरकार ने सत्र से एक दिन पहले सर्वदलीय बैठक बुलाई और संसद में सभी मुद्दों पर बहस के लिए सहमती जताई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS