ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रदर्शनकारियों ने ड्राइवर समेत ट्रक को लगा दी आग
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2018 6:13:05 PM
प्रदर्शनकारियों ने ड्राइवर समेत ट्रक को लगा दी आग

 नई दिल्ली। मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई शहरों में आज दूध की कीमतें बढ़ाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। किसान संगठन ने दूध की आपूर्ति पर रोक लगा दी है जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।वही इस हड़ताल के दौरान उग्र प्रदर्शन देखने को मिला। आंदोलन की अगुवाई कर रहे स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक ट्रक को आग लगा दी हालांकि ट्रक का ड्राइवर इस घटना में बाल बाल बच गया। 

 
इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो मालेगांव के एक हाइवे का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दूध की सप्लाई रुकवाने के लिए एक ट्रक को बीच रास्ते पर रोक लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ट्रक ड्राइवर को डरा धमकाकर निकालने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं माना तो ट्रक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। बावजूद इसके ड्राइवर ट्रक में ही बैठा रहा। जिसके बाद गुस्साए कार्यकर्ताओं ने ट्रक पर पेट्रोल डाल दिया जिससे आग भड़क गई। 
 
आग बढ़ती देख ड्राइवर ने ट्रक से छलांग लगा दी। यदि वह समय रहते ट्रक से बाहर ना निकलता तो बड़ा हादसा हो सकता था। दरअसल, दुग्ध उत्पादक किसानों ने हजारों की संख्या में सोमवार सुबह अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। मुंबई, पुणे, नागपुर, नासिक और अन्य प्रमुख शहरों के लिए जा रहे दूध के टैंकरों को राज्य के विभिन्न हिस्सों में रोका गया। हालांकि, राज्य सरकार ने प्रदर्शन को लेकर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS