ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मोदी वाराणसी से कर्नाटक के लिए रवाना, राम नाईक और योगी ने दी विदाई
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 6:10:18 PM
मोदी वाराणसी से कर्नाटक के लिए रवाना, राम नाईक और योगी ने दी विदाई

 वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे के बाद रविवार को यहां से कर्नाटक के लिए रवाना हो गए।  उन्होंने दो दिनों के दौरान आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में अरबों रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने वाराणसी सिटी-बलिया स्टेशनों के बीच मेमू ट्रेन का शुभारंभ किया, जिसका लाभ वाराणसी, बलिया, गाजीपुर आदि क्षेत्रों के लोगों को मिलने लगा है।

 
अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोदी रविवार को मिर्जापुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद हेलीकॉप्टर से अपराह्न करीब एक बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे, यहां राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें विदाई दी।
 
उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का विशेष विमान निर्धारित समय पर कर्नाटक के लिए रवाना हो गया। इसके बाद राजकीय विमानों से नाईक लखनऊ और योगी गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। मोदी शनिवार अपराह्न वाराणसी आए थे। हवाई अड्डे पहुंचने के बाद वह आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्प्रेस-वे के शिलान्यास एवं जन सभा में भाग लेने के लिए रवाना हो गए थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के राजातालाब (कचनार गांव) में 937 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया था।
 
शाम में डीरेका प्रेक्षागृह में प्रबुद्धजनों से संवाद के बाद देर रात वाराणसी की सड़कों पर निकले और विकास की हकीकत खुद अपनी आखों देख अभिभूत हो गए। अगले दिन रविवार सुबह पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के बाद अपराह्न दस बजे बाद मिर्जापुर के लिए रवाना हो गए थे।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS