ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पाकिस्तान की नापाक हरकत, स्नाइपर शाट से जवान को किया घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2018 6:02:23 PM
पाकिस्तान की नापाक हरकत, स्नाइपर शाट से जवान को किया घायल

जम्मू। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एलओसी पर पाकिस्तानी स्नाइपर से सेना का एक जवान घायल हो गया। अधिकारिक जानकारी के अनुसार अखनूर सेक्टर के फारवर्ड क्षेत्र में डयूटी पर तैनात जवान को पाकिस्तानी सैनिक ने स्नाइपर से निशाना बनाया। सैनिक को शरीर के ऊपर वाले हिस्से में गोली लगी। उसे उधमपुर के कमांड अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 
 
जानकारी के अनुसार एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है। इससे पहले सात जुलाई को राजोरी के नौशहरा सेक्टर में स्नाइपर शॉट से जवान घायल हो गया था। इस वर्ष पाकिस्तान ने एलओसी और इंटरनेशनल बार्डर को 1250 बार निशान बनाया। पाकिस्तानी गोलीबारी में 24 जवान शहीद हो गये जबकि 52 लोग भी मारे गये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS