ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
चिदंबरम का तंज- दंगों को लेकर गृह मंत्रालय को अलर्ट करें रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2018 3:16:57 PM
चिदंबरम का तंज- दंगों को लेकर गृह मंत्रालय को अलर्ट करें रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के बयान को लेकर उन पर हमला बोला। उन्होंने  कहा कि रक्षामंत्री को ‘अगले लोकसभा चुनाव के दौरान दंगे भड़काने की साजिश’ की सूचना गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ साझा करनी चाहिए। 

 
पूर्व गृहमंत्री चिदंबरम ने आज ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान पर काबू करने, आतंकवाद का खात्मा करने, घुसपैठ को रोकने और राफेल विमान खरीदने के बाद रक्षामंत्री के पास पूरा समय है कि वह पार्टियों और व्यक्तियों के धार्मिक जुड़ावों की जांच कर रही हैं। रक्षा मंत्री का कहना है कि लोकसभा चुनाव के दौरान दंगा भड़काए जाने की साजिश हो रही है। उन्हें यह गोपनीय सूचना गृहमंत्री के साथ साझा करनी चाहिए। 
 
बता दें कि सीतारमण ने कल एक उर्दू दैनिक की खबर का हवाला देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से यह स्पष्ट करने की मांग की थी कि क्या वे मानते हैं कि कांग्रेस एक ‘मुस्लिम पार्टी’ है । उन्होंने साथ ही कांग्रेस पार्टी पर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले देश को मजहब के आधार पर बांटने का आरोप लगाया था। भाजपा की वरिष्ठ नेता ने कहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी का मकसद 2019 का चुनाव धर्म के आधार पर लडऩे का है तब हमें डर है कि साम्प्रदायिक रूप से संवेदनशील इलाकों में दंगा फैलाने का कोई षड्यंत्र तो नहीं होगा?
 
कांग्रेस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कल सीतारमण पर पलटवार करते हुए कहा था कि ‘राफेल घोटाले’ बेरोजगारी की समस्या और नीरव मोदी जैसे मामलों से ध्यान भटकाने के लिए रक्षा मंत्री ‘धार्मिक तनाव’ पैदा कर रही हैं। दरअसल एक अखबार ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ मुलाकात के दौरान कहा कि ‘कांग्रेस मुस्लिम पार्टी’’ है।  कांग्रेस ने इस खबर को ‘कोरी अफवाह’ करार दिया है।      
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS