ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बुरहान वानी की दूसरी बरसी पर त्राल में अलर्ट, अमरनाथ यात्रा रोकी गई
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 10:44:03 AM
बुरहान वानी की दूसरी बरसी पर त्राल में अलर्ट, अमरनाथ यात्रा रोकी गई

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड में मारे जाने की रविवार को दूसरी बरसी पर उसके पैतृक शहर पुलवामा जिले के त्राल की ओर जाने वाले सभी मार्ग लगातार दूसरे दिन बंद हैं और एहतियातन अमरनाथ यात्रा को भी रोक दिया गया है। साथ ही किसी तरह की अप्रिय घटना और प्रदर्शन को रोकने के लिए शुक्रवार शाम से ही त्राल और आसपास के इलाकों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

 
हिज्बुल कमांडर की दूसरी बरसी पर अलगाववादियों के रविवार को हड़ताल के आह्वान के मद्देनजर प्रशासन चौकस है और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है। अलगाववादियों ने संयुक्त विरोध नेतृत्व (जेआरएल) के तहत हड़ताल का एलान किया है जिसमें सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज मौलवी उमर फारूक और मोहम्मद यासीन मलिक शामिल हैं।
 
अलगाववादियों ने आज बुरहान को ‘फातेहा’ अदा करने के लिए लोगों से त्राल पहुंचने का आह्वान किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS