ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
विपक्ष को मेरा नाम सुनकर ही बुखार चढ़ जाता है: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 2:38:50 PM
विपक्ष को मेरा नाम सुनकर ही बुखार चढ़ जाता है: प्रधानमंत्री मोदी

 नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के एक दर्जन से अधिक शहरों के लिए 2100 करोड़ रुपए वाली विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित करते बिना नाम लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने विपक्ष पर विकास विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें मोदी और वसुंधरा जी का नाम सुनकर बुखार चढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि मारे कामकाज में न चीजें अटकती हैं, न लटकती हैं।  मोदी द्वारा जिन योजनाओं की सौगात दी उनमें उदयपुर में एकीकृत सरचना योजना, अजमेर के लिए एलीवेटेड योजना, अजमेर, भीलवाडा, बीकानेर, हनुमानगढ, सीकर और माउंट आबू की जलापूर्ति और सीवरेज योजना, धौलपुर, नागौर, अलवर, जोधपुर एसटीपी का उन्नयन, बूंदी, अजमेर और बीकानेर में प्रधानमंत्री आवास योजना और कोटा के दशहरा मैदान के द्वितीय चरण के निर्माण की परियोजनाएं शामिल है। 

 
जानकारी मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब एक बजे जयपुर हवाई अड्डे पहुंचेंगे और सेना के हेलीकॉप्टर से सवाई मानसिंह स्टेडियम पहुंचकर लगभग सवा बजे अमरुदों का बाग मैदान पहुंचकर इन योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद एवं जनसभा को संबोधित करने के साथ कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री अपराह्न तीन बजकर बीस मिनट पर जयपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
 
मोदी के दौरे की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं तथा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा कई मंत्रियों तथा प्रशासन एवं पुलिस के आलाअधिकारियों ने इसका जायजा भी लिया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं और इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहेगा। इस बार पुलिस पहली बार ऐसे आयोजन पर सुरक्षा के लिए ड्रोन कैमरों की मदद लेगी। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल पर लाभार्थियों के बैठने के लिए अलग अलग बलाक बनाकर व्यवस्था की गई हैं। इस दौरान लाभार्थियों के आने एवं उनके वाहनों के पार्किंग तथा शहर में अमरुदों के बाग तथा स्टेडियम एवं उससे लगते कई मार्गों पर यातायात को अलग रास्तों से चलाने की व्यवस्था की गई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS