ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह के कार्यक्रम में खाने की मची लूट, मीडियाकर्मियों से बदसलूकी
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 2:30:51 PM
अमित शाह के कार्यक्रम में खाने की मची लूट, मीडियाकर्मियों से बदसलूकी

 वाराणसी। चाल, चरित्र और चेहरा की बात करने वाली बीजेपी के वाराणसी में हुए कार्यक्रम में खाने को लेकर एेसी लूट मची कि लोग दंग रह गए। खास बात ये है कि इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। इस दौरान खाने को लेकर लूट मच गई। बीजेपी कार्यकर्ता एक दूसरे से खाने के पैकेट छीनते नजर आए। हद तो तब हो गई जब खाने के पैकेट के लिए कार्यकर्ता आपस में मारा-मारी पर उतर आए। बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस हरकत को मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने जब अपने कैमरे में कैद किया तो उनके साथ भी बत्तमीजी की गई। 

 
बता दें कि अमित शाह 2019 लाेकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में भाजपा संगठन को चुनावी धार और प्रबुद्धजनों की नब्ज टटोलने के लिए दाे दिवसीय दाैरे पर हैं। बुधवार काे उनका एक कार्यक्रम प्रधानमंत्री माेदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बड़ालालपुर स्थित दीनदयाल हस्तकला संकुल में आयाेजित किया गया था। इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से भाजपा के करीब 4 हजार सोशल मीडिया और आईटी सेल के वालंटीयर पहुंचे थे। जिन्हें अमित शाह द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ टिप्स दिया गया।
 
इस दाैरान जैसे ही मंच से खाने को लेकर घोषणा हुई डिजिटल प्लेटफार्म पर ज्ञान लेने के बाद भाजपा के कार्यकर्ता जमीनी अनुशासन भूल गए और खाने पर टूट पड़े। बीजेपी कार्यकर्ता खाने के पैकेट के लिए आपस में उलझ गए। 
 
बात यहीं खत्म नहीं होती। खाने की लूट के बाद भी कार्यकर्ताओं की हरकत कम नहीं हुई। खाना खाने के बाद पैकेट काे जहां-तहां फेंक दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस हरकत से वहां गंदगी फैल गई। खाने की बेकदरी और लूटपाट के बाद भी सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं को भूखे ही लौटना पड़ा।
 
इस दौरान वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस हरकत को दिखाने की कोशिश की तो उनके साथ भी बत्तमीजी की गई। मीडियाकर्मियों को वहां खड़े बीजेपी के गुंडों का भी सामना करना पड़ा। किसी ने धक्का दिया तो किसी ने गाली-गलौच की। यहां तक कि कवरेज न करने के लिए धमकी भी देने लगे। लेकिन जब कैमरा उनकी तरफ घूमा तो उनके सुर बदल गए और सभी वहां से निकल गए। इस बारे में पूछने पर जिम्मेदार पदाधिकारियों ने बाकायदा कैमरे पर माफी भी मांगी। तो वहीं एक और भाजपा के स्थानीय नेता ने मीडियाकर्मियों पर ही दोष मड़ दिया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS