ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
वीडियो पर घमासान मचने के बाद सामने आए सर्जिकल स्ट्राइक के मास्टरमाइंड रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हुड्ड
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2018 5:30:59 PM
वीडियो पर घमासान मचने के बाद सामने आए सर्जिकल स्ट्राइक के मास्टरमाइंड रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हुड्ड

  नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो आने के बाद अब इस पर सरकार और विपक्ष के बीच सियासी जंग शुरू हो गई है। वहीं इस बयानबाजी के बीच सर्जिकल स्ट्राइक की निगरानी करने वाले अफसर पूर्वी नॉर्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) डीएस हुड्डा ने इस पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि इस मिशन पर फैसला पूरी तरह से राजनीतिक नेतृत्व का था। हुड्डा ने कहा कि सेना भी इस स्ट्राइक के लिए पूरी तरह से सहमत और तैयार थी। रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि सेना तब कुछ करना चाहती थी और अगर भविष्य में भी पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने का मौका मिला तो सेना पीछे नहीं हटेगी और हम फिर से ऐसी सट्राइक कर सकते हैं।

 
बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर शुरू से ही विपक्षी दल मोदी सरकार पर सवाल उठाती आ रही है। हाल ही में वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीतिकरण कर रही है। कांग्रेस ने गुरुवार को वीडियो जारी करने की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने वोट हासिल करने के लिए ऐसा किया है, सरकार सेना के बलिदान का अपमान कर रही है। उल्लेखनीय है कि 29 सितंबर, 2016 को भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में तीन किमी अंदर घुसकर इस सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS